Entertainment

थंगा बली ने की इस खूबसूरत एक्ट्रेस से शादी, तस्वीर देख हो जाएंगे….

निकेतन धीर एक भारतीय टीवी कलाकार और फिल्म एक्टर हैं। निकेतन बॉलीवुड की फिल्मों में विलेन का किरदार निभा चुके हैं। उन्होंने जोधा अकबर, सलमान खान की रेडी, हाउसफुल 3 और मिशन इस्तांबुल जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया है। चेन्नई एक्सप्रेस में थंगा बली तो आपको याद होगा, वो कोई और नहीं बल्कि निकेतन धीर है। निकेतन बॉलीवुड के उभरते हुए विलेन में से एक हैं।

 

‘झांसी की रानी’ और ‘पुनर्विवाह’ जैसे सीरियलों में काम करने वाली छोटे पर्दे की बड़ी टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर से निकेतन ने शादी की है। कृतिका को आपने झांसी की रानी में रानी लक्ष्मी बाई के रूप में देखा होगा। इसके अलावा कृतिका ने लोकप्रिय टीवी सीरियल पुनर्विवाह में भी आरती का किरदार निभाया था।

कृतिका और निकेतन की पहली मुलाकात तब हुई जब कृतिका सेंगर निकेतन धीर के पिता संजीत धीर द्वारा निर्देशित फिल्म “माय फादर गॉडफादर” में काम कर रही थी। यह फिल्म कृतिका की पहली बॉलीवुड फिल्म थी और निकेतन के पिता रंजीत धीर की भी निर्देशक के तौर पर पहली फिल्म थी।

कृतिका अक्सर निकेतन के घर जाया करती थीं। इसी दौरान उन दोनों की मुलाकात हुई, और धीरे-धीरे कृतिका और निकितिन एक दूसरे को पसंद करने लगे। दोनों 13 सितंबर 2014 को शादी के बंधन में बंध गए। यह जोड़ी रिऐलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी दिखी थी।

 

कृतिका सेंगर और निकेतन की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन जोड़ियों में से एक है। कृतिका देखने में बेहद खूबसूरत है और वहीं निकेतन धीर की पर्सनैलिटी भी किसी फिल्मी हीरो से कम नहीं है।

 

=>
=>
loading...