International

इमरान खान की तीसरी पत्नी ने भी छोड़ा घर, जानिए क्या थी वजह

पूर्व क्रिकेटर और पीटीआई (पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ) के चीफ इमरान खान की तीसरी पत्नी ने भी घर छोड़ दिया है। खबरों के मुताबिक इमरान की तीसरी पत्नी बुशरा मनेका घरेलू लड़ाई की वजह से अपने पैतृक घर चली गई हैं। बताया जा रहा है कि लड़ाई इमरान खान के कुत्ते को लेकर हुई थी। इमरान की बुशरा के साथ शादी फरवरी में लाहौर में एक सादे समारोह में हुई थी।

टाइम्स ऑफ इस्लामाबाद की रिपोर्ट के मुताबिक, बुशरा ने इमरान खान के घर से कुत्तों को निकाल दिया गया था, लेकिन वह वापस आ गए। बताया जाता है कि कुत्तों की वजह से बुशरा को धार्मिक क्रियाकलाप में दिक्कत हुई थी। इसकी वजह से वह कुत्तों को घर में नहीं रखना चाहती थीं। इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि बुशरा की पिछली शादी से हुआ बच्चा भी इमरान के घर में लंबे वक्त से रह रहा था। लेकिन कथित तौर पर शादी के वक्त यह तय हुआ था कि बुशरा के परिवार का कोई भी सदस्य लंबे वक्त तक इमरान के घर में नहीं रहेगा।

पीटीआई चीफ इमरान खान की पहली शादी जेमिमा गोल्डस्मिथ से 1995 में हुई थी, जो एक ब्रिटिश अरबपति की बेटी हैं। इमरान ने 2004 में जेमिमा को तलाक दे दिया था। इमरान की रेहम खान के साथ दूसरी शादी मात्र 10 महीने चली। रेहम और इमरान ने जनवरी 2015 में एक सार्वजनिक समारोह में एक दूसरे का हाथ थामा था।

=>
=>
loading...
Vineet Bajpai
the authorVineet Bajpai
Senior Reporter & Copy Editor