IANS News

कैनन इंडिया के ‘फ्यूचर ब्रॉडकास्टिंग’ का छठा संस्करण दिल्ली पहुंचा

नई दिल्ली, 27 अप्रैल (आईएएनएस)| कैनन इंडिया के व्यापक सिनेमा और प्रो डीवी प्रोजेक्ट ‘फ्यूचर ब्रॉडकास्टिंग’ के छठे संस्करण का एविड/रियल इमेज (क्यूब सिनेमा टेक्नोलॉजीज का एक अंग), लाइवयू, जी-टेक्नोलॉजी और एटमस जैेसी कम्पनियों की भागीदारी में शुक्रवार को नई दिल्ली में आयोजन किया गया, जिसमें ‘सिनेमा के चलनों के भविष्य पर’ कार्यशालाओं और कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कैनन इंडिया ने कहा कि इस प्रोजेक्ट में एमई20एफ-एसएच (बहुउद्देशीय कैमरा) के साथ-साथ सिनेमा इओएस सी200, सिनेमा इओएस सी300 मार्क 2 और एक्सए 15 और एक्सएफ 405 जैसे उत्पादों का व्यावहारिक अनुभव प्रदान किया गया। इस प्रोजेक्ट में सिनेमा उद्योग के विशेषज्ञों के द्वारा सर्वोच्च स्तर के समाधानों की कार्यप्रणालियों का प्रदर्शन किया गया।

कंपनी ने बताया कि इस कार्यशाला के पहले चरण का आयोजन इस साल जनवरी में गुवाहाटी और इम्फाल में किया गया था। उसके बाद फरवरी में भुवनेश्वर और कोलकाता में तथा मार्च में जयपुर में आयोजित किया गया। अब राष्ट्रीय राजधानी के बाद, इस श्रृंखला में बेंगलुरू, कोचीन, चेन्नई और हैदराबाद अगले शहर होंगे।

कैनन इंडिया के कंज्यूमर इमेजिंग एंड और इन्फॉर्मेशन सेंटर के उपाध्यक्ष एडी उडागावा ने कहा, हमारे इस प्रतिस्पर्धी प्रयास ‘फ्यूचर ब्रॉडकास्टिंग’ का उद्देश्य हमारे सिनेमा और प्रो डीवी वर्ग को देश के कोने-कोने तक पहुंचाना और हमारे नए जमाने के समाधानों के साथ ख्याति प्राप्त निर्माताओं, प्रसारणकर्ताओं, जाने-माने वृत्तचित्र फिल्म निमार्ताओं और मुख्यधारा के सिनेमा को अवगत कराना है।

लाइवयू के उपाध्यक्ष (बिक्री) यालएशेल ने कहा, कहीं से भी सीधा प्रसारण करने के लिए बहुत अधिक संख्या में प्रसारक हमारी तकनीक का उपयोग कर रहे हैं और समाचार संग्रहण, खेलकूद, और किसी भी प्रकार के अन्य सीधे प्रसारित किए जानेवाले वीडियो निर्माण के लिए बेजोड़ गुणवत्ता और विश्वसनीयता प्रदान करने वाले एलयू600 एचईवीसी सहित हम अपने नवीनतम समाधान पेश करने के लिए कैनन और एविड के साथ आए हैं।

=>
=>
loading...