Regional

बुजुर्ग के नाम पर कलंक हैं ये बाप-बेटी, किया ऐसा काम कि पूरा शहर कर रहा थू-थू

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी से एक बुड्ढे और बुढ़िया ने ऐसा काम किया है जिससे पूरा शहर उनपर थू-थू कर रहा है। यहां की कोर्ट ने अनाथ आश्रम की संचालिका और उसके 79 वर्षीय पिता को छह लड़कियों से यौन शोषण के मामले में दोषी करार देते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

इस मामले का खुलासा 17 नवंबर 2016 में हुआ था। चाइल्ड वर्किंग कमेटी के कुछ सदस्य आश्रम पहुंचे थे। यहां कुछ लड़कियों ने कमिटी के सदस्यों को अपनी आपबीती सुनाई कि कि तरह से पिछले कुछ समय से उनके साथ गंदा काम हो रहा है। लड़कियों की बातें सुनकर चाइल्ड वर्किंग कमेटी के सदस्यों के होश उड़ गए।

उन्होंने इस मामले में तत्कालीन कलेक्टर ओपी श्रीवास्तव को चिट्ठी लिखकर पूरे मामले से अवगत कराया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए कलेक्टर ने महिला एवं बाल विकास विभाग को जांच का जिम्मा सौपा था।

जांच के लिए विभाग की टीम पहुंची तो लड़कियों ने खुलासा किया कि के एन अग्रवाल ने उनके साथ न सिर्फ छेड़छाड़ बल्कि रेप भी किया था। इस सनसनीखेज खुलासे के बाद पीड़िताओं की मेडिकल जांच करवाई गई, जिसमें रेप की पुष्टि हो गई थी। पुलिस ने उस समय संचालिका और उसके पिता दोनों को गिरफ्तार कर लिया था।

बाद में मामला कोर्ट में पहुंचा। कोर्ट ने माना आश्रम में रह रही 12 से 16 साल तक की 6 नाबालिग लड़कियों के साथ रेप होता था। उन्हें नींद की गोलियां दी जाती थीं। उनके साथ मारपीट भी की जाती थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH