Sports

IPL 11: मैच के बाद केएल राहुल मुंबई तो हार्दिक पांड्या हो गए पंजाब के, देखें फोटो

नई दिल्ली। IPL 2018 के 50वें मैच में मुंबई इंडियन्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को रोमांचक मुकाबले में 3 रन से हरा दिया। करो या मरो के मैच में टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए मुंबई की टीम ने 20 ओवरों में 186/8 रन बनाए थे, जवाब में पंजाब की टीम 183/5 रन ही बना सकी। इस मैच में केएल राहुल 94 रनों की धमाकेदार पारी खेली लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

हालांकि मैच खत्म होने के बाद केएल राहुल और हार्दिक पांड्या ने कुछ ऐसा कर दिया जो किसी ने सोचा भी नहीं होगा। ऐसा अब तक केवल आपने फुटबॉल के मैच में होते हुए देखा होगा। दरअसल दोनों खिलाड़ियों ने अपनी-अपनी जर्सी उतारी और मैदान पर ही बदल ली। हार्दिक पंड्या ने मुंबई की जगह पर पंजाब की टीशर्ट पहन ली, तो केएल राहुल मुंबई इंडियन की टीशर्ट में नजर आए।

जर्सी बदलने की वजह बताते हुए राहुल ने कहा, ”फुटबॉल मैचों में इस तरह (जर्सी बदलने की परंपरा) की बातें अक्‍सर ही होती हैं। मैं और हार्दिक बहुत अच्‍छे दोस्‍त हैं। ऐसे में हम लोगों ने सोचा कि क्‍यों न जर्सी बदलने की परंपरा क्रिकेट में भी लाया जाए। हम दोनों ही एक-दूसरे की जर्सी पहनना चाहते थे। आपस में जर्सियां बदलकर हमें बहुत अच्‍छा लगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH