Entertainment

बॉलीवुड के दबंग को ‘नागिन’ ने ऐसा डसा, चारों खाने हो गए चित

मुंबई। बॉलीवुड में सलमान खान की पहचान बॉक्स ऑफिस के दंबंग के रुप में भी होती है। सलमान किसी भी फिल्म को अकेले हिट कराने का दम रखते हैं। हाल ही में रिलीज हुई ‘रेस 3’ सलमान के दम पर ही 156 करोड़ की कमाई कर सकी है। लेकिन हम आपको सलमान के बारे में एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।

सलमान खान यूं तो बॉक्स ऑफिस के किंग कहे जाते हैं लेकिन टेलीविजन की दुनिया में सलमान को तीन एक्ट्रेस ने पटखनी दे दी है। जी हां आपने सही सुना, इन दिनों सलमान खान छोटे पर्दे पर नए शो ‘दस का दम’ में नजर आ रहे हैं। लेकिन टीवी पर आने वाले इस शो को टीवी की ‘नागिन’ ने डंस लिया है। इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट उम्मीद के मुताबिक ही रही।

टीवी की दुनिया में धमाकेदार एंट्री करने वाला सीरियल ‘नागिन 3’ भारी आलोचना के बावजूद नंबर एक की पोजीशन पर बना हुआ है। आश्चर्यजनक रूप से ‘बिग बॉस’ की तरह सलमान का जादू ‘दस का दम’ में चलता हुआ नहीं दिख रहा है और ये शो इस हफ्ते टॉप 10 में भी जगह नहीं बना पाया। दर्शकों में सलमान खान के इस शो के प्रति रुचि बिल्कुल नहीं दिखी। 9 साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे इस शो को ‘रेस 3’ की स्टारकास्ट भी अच्छी टीआरपी नहीं दिला सकी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH