Uttar Pradesh

लखनऊ में धमाल मचाने को तैयार रेपर्टवा फेस्टिवल 9

लखनऊ। रेपर्टवा-लखनऊ के प्रसिद्ध शहर में प्रदर्शन, कला और रंगमंच का सबसे बड़ा और सबसे अनोखा उत्सव है जो पिछले 8 वर्षों से एक मंच पर विभिन्न कला रूपों को जोड़कर प्रदर्शन कला को बढ़ावा देने की दिशा में काम कर रहा है। प्रत्येक सीजन के साथ रेपर्टवा और बेहतर हो गया है। इस साल वे अभियान टैग लाइन ‘लखनऊ बुला रहा है’ के साथ वापस आ गए हैं, जो दिसंबर के महीने के दौरान शहर से सभी दर्शको को आमंत्रित करता है ।

5 दिन, 20 उत्साहजनक कार्यक्रम और पूरे देश के 150 से अधिक कलाकार व् रंगकर्मी इस दिसंबर में एक गंतव्य के लिए प्रस्थान कर रहे हैं – रेपर्टवा महोत्सव सीजन 9! – रंगमंच, संगीत और स्टैंड-अप कॉमेडी का अनूठा संगम है। पांच दिनों के लिए लखनऊ- थियेटर, संगीत और स्टैंड-अप कॉमेडी में सबसे अधिक मशहूर और कलात्मक नामों की मेजबानी करेगा।

९वे संस्करण में रेपर्टवा ने “जब खुली किताब”, “गजब कहानी”, “शिखंडी”, “आइटम” और “हैलो फरमाइश” जैसे प्रसिद्ध नाटकों के साथ एक सन्देश और मनोरंजन को परोसने की योजना बनाई है। स्टैंड-अप कॉमेडी के लिए, गौरव कपूर, राहुल सुब्रमण्यम, अभिजीत गांगुली और माणिक महना जैसे नाम मंच पर जोर देगी और दर्शकों को हसने पर मजबूर करेंगी । शहर अब डिजिटल युग के बढ़ते सितारों का स्वागत करने के लिए तैयार है। इस बार संगीत विशेष में रघु दीक्षित, आनंद भास्कर, मैडबॉय / मिंक, अलीफ और ड्यूलिस्ट इन्क्वारी जैसे नाम शामिल है।

इस वर्ष एक और मजेदार आकर्षण होगा। कॉमेडियन गौरव कपूर जो त्यौहार में “मिट द कास्ट” सत्रों को नियंत्रित करेंगे। स्टैंड-अप कॉमेडियन गौरव कपूर इस हल्के सत्र की मेजबानी करेंगे जो दर्शकों को रचनात्मक अद्भुत ऑन-स्टेज प्रेजेंटेशन प्रक्रियाओं की दुनिया के साथ एक हास्यापूर्ण मोहोल में ले जाएगा।

रेपर्टवा का रंगीन, रचनात्मक माहौल, स्वादपूर्ण, कलात्मक प्रस्तुतियां और एक आकर्षक सेटअप यह सुनिश्चित करेगा कि रेपर्टवा सभी के लिए एक अविस्मरणीय अनुभव होगा। रेपर्टवा आपको एक मंच पर कला के एक समामेलन प्रस्तुत करने के लिए बेहद खुश है। रेपर्टवा आपको उत्सव में शामिल होने के लिए आमंत्रित करता है – यूपी संगीत नाटक अकादमी , लखनऊ 20 से 24 दिसंबर, 2018।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH