Uttar Pradesh

पुलिसवाले की अभद्रता से गुस्साए वकीलों ने चित्रकूट में जमकर काटा बवाल

बांदा। बांदा में बीते दिन अधिवक्ता से कोतवाली प्रभारी बांदा द्वारा बदसलूकी किये जाने पर आज चित्रकूट में भी अधिवक्ताओ का गुस्सा उबल पड़ा और वो सड़को पर उतर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे। बार एसोसिएशन ने राष्ट्रीय राज्यमार्ग के ट्रैफिक चौराहे का चक्का जाम कर पुलिस के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए।

गौरतलब है कि बांदा के अधिवक्ता प्रशांत सिंह के साथ कोतवाली प्रभारी आनंद कुमार सिंह ने कोतवाली में बदसलूकी की जिस बात से अधिवक्ता संघ आक्रोशित और आंदोलित है। शिकायत के बाद भी पुलिस अधीक्षक बांदा द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई जिससे अधिवक्ता संघ का गुस्सा उबल पड़ा और चित्रकूट के काले कोट का एक मज़बूत समूह भी बड़े पैमाने पर सड़को पर उतर राष्ट्रीय राज्यमार्ग को एक घंटे से अधिक रोक दिया।

अधिवक्ता संघ अध्यक्ष सुरेश तिवारी ने कहा की यदि पुलिस प्रशासन होश में नहीं आता और हमारी मांगे नहीं सुनेगा तो हमारा यह आंदोलन और भी भयावह रूप लेगा। उन्होंने कहा कि हमारी डीआईजी पुलिस से मांग हैं कि हमारे अधिवक्ता से की गई बदसलूकी के एवज में कोतवाली प्रभारी का तबादला कर सख्त जांच कर कार्यवाहीं करें अन्यथा यह आंदोलन निरंतर जारी रहेगा और तब तक कार्य बहिष्कार रहेगा।

चित्रकूट से जियाउल हक की रिपोर्ट

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH