Entertainment

भाभी मलाइका को सलमान ने दी इतनी बड़ी सजा, बॉलीवुड स्टार्स हैरान

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के भाई अरबाज़ खान का रिश्ता मलाइका से ख़त्म हो चुका है। अरबाज़ जहां अपनी इटैलियन गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया एंद्रीयान के साथ इश्क के पेंच लड़ाते हुए नज़र आ रहे हैं तो वहीँ मलाइका अर्जुन कपूर के प्यार में गिरफ्तार हो चुकी हैं। बताया जा रहा है मलाइका के अर्जुन कपूर के साथ अफेयर की ख़बरों से सलमान खान नाराज हैं।

इतना यही नहीं सलमान ने मलाइका को ‘दबंग 3’ से बाहर तक कर दिया है। कुछ दिनों से मलाइका ने जिस तरह से अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को खुलकर इजहार करना शुरू किया है उससे सलमान ख़ान का मूड काफी ख़राब हो गया है। यही वजह है कि सलमान ने अब दबंग-3 से मलाइका को पूरी तरह से दूर कर दिया है यानी इस बार ना तो मलाइका दबंग 3 में आइटम डांस कर पाएंगी और ना ही वो दबंग सीरीज़ की अगली फिल्म में अरबाज़ के साथ कोप्रोड्यूसर बन पाएंगी।

आपको बता दें कि 2010 को रिलीज़ हुई दबंग में मलाइका ने मुन्नी बनकर ना सिर्फ सलमान के साथ ठुमका लगाया था बल्कि वो अरबाज़ ख़ान के साथ इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर भी थीं। मलाइका ने 2012 को रिलीज़ हुई दबंग-2 को भी अपने एक्स-हस्बैन्ड अरबाज़ के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया था। इस फिल्म में भी मलाइका ने कैमियो किया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH