NationalVideo

शहीद Major Akshay Girish की बेटी ने बताया क्या सिखाती है सेना, Video Viral

शहीद मेजर अक्षय गिरीश कुमार 30 नवंबर 2016 को जम्मू के नागरोटा में शहीद हो गए थे, पुलिस यूनिफॉर्म में आकर आतंकियों ने आर्मी यूनिट पर हमला कर दिया था। मेजर अक्षय 51 इंजीनियर रेजीमेंट में ऑफिसर थे उनके शहीद होने के बाद पत्नी संगीता और बेटी नैना की जिंदगी बदल गई थी।
 हाल ही में शहीद मेजर अक्षय गिरीश कुमार कि मां मेघना गिरीश ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट किया है जिसमे मेजर अक्षय कि बेटी नैना आर्मी के बारे में बता रही है। इस वीडियो को देखकर किसी कि भी आंखें नम हो जाएंगी।

जब मेजर अक्षय शहीद हुए थे तब नैना महज़ तीन साल की थी आज वो छह साक की है लेकिन आज भी उसे याद है उसके पापा ने उसे क्या सिखाया था। बचपन में अक्षय ने बेटी नैना को जो बातें आर्मी को लेकर बताई थीं, वो अभी भी उनको याद हैं।
 अक्षय की मां मेघना गिरीश ने अपने ट्विटर अकाउंट पर नैना का एक बेहद इमोशनल वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कह रही हैं- ‘आर्मी वो है जो हमें प्यार करना सिखाती है, आर्मी वो है जो दुश्मनों से लड़ती है, आर्मी वो है जो कभी नहीं डरती, आर्मी वो है जो सभी को जय हिंद कहती है।’
जब मां संगीता ने बेटी से पूछा कि ये बातें तुम्हें किसने बताईं तो नैना ने कहा- ‘मेरे पापा ने पुराने घर में ये बात बताई थी।’ वीडियो के आखिर में नैना जय हिंद कहती हैं वो वीडियो खत्म हो जाता है। ट्विटर पर लोग नैना की खूब तारीफ कर रहे हैं।
=>
=>
loading...