Entertainmentvalentine weekVideo

इस Valentine Day पर सुने अपने पार्टनर के साथ बॉलीवुड के टॉप 5 रोमांटिक गानें आज भी बढ़ा देते है

14 फरवरी यानि वैलेंटाइन्स डे, एक ऐसा दिन है जिसका सभी लवर्स को बेसब्री से इंजतार रहता है। इस दिन को और भी खास बनाने के लिए हर प्रेमी अपनी प्रेमिका को गुलाब का फूल, तोहफे देता है और अपने प्यार का इज़हार करता है। लेकिन अगर आप आपनी गर्लफ्रेंड को फ़िल्मी अंदाज में Valentine’s Day विश करते है तो ये दिन और भी ख़ास हो जाता है। अगर आप अपने वैलेंटाइन डे को ख़ास बनाना चाहते हैं तो बॉलीवुड के ये इन रोमांटिक सांग्स आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं। बॉलीवुड के इन सांग को सुनकर आपकी पार्टनर खुश हो जाएगी और आपका ये प्यार का दिन और खास बन जाएगा। तो आइए सुनते हैं बॉलीवुड के उन रोमांटिक गानों को जो आज आपका दिन बना सकते हैं।

दिल तो पागल है
आल टाइम फेवरेट ‘दिल तो पागल है’ फिल्म का टाइटल सॉन्ग ‘दिल तो पागल है काफी रोमांटिक गाना है। इस गाने में माधुरी दीक्षित, अक्षय कुमार, शाहरुख खान और करिश्मा कपूर नज़र आई थीं। इस सँगको सुनकर किसी का भी दिल पागल हो जाये।

नशे सी चढ़ गई ओये
रणवीर सिंह और वाणी कपूर किओ फिल्म बेफिक्रे का सांग ‘नशे सी चढ़ गई ओये ‘ उनके फैंस के लिए काफी ख़ास है। इस फिल्म और इस सांग ने हर किसी की दिल धड़कन बढ़ा दी।

 

दिल दिया गल्लां
सलमान खान और कैटरीना कैफ का गाना ‘दिल दिया गल्ला’ बेहद ही रोमांटिक है। अगर आप कुछ स्पेशल करना चाहते हैं तो ये गाना बिल्कुल परफेक्ट।

 

तेरे बिन
रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म ‘सिंबा’ का गाना ‘तेरे बिन में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava