NationalTop Newsमुख्य समाचार

अहमद डार के आतंकी बनने के लिए सेना जिम्मेदार: प्रशांत भूषण

नई दिल्ली। पुलवामा हमले में देश ने अपने 40 वीर सपूत खो दिए। इस हमले को लेकर पूरे देश में गम और गुस्से का माहौल है। हर कोई इस हमले को अंजाम देने वाले गुनहगारों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहा है। लोग सोशल मीडिया के जरिये भी अपना दुःख और गुस्सा जाता रहे हैं। इस मामले को लेकर वरिठ वकील प्रशांत भूषण ने भी ट्वीट किया। हालांकि उनके ट्वीट का लोग जमकर विरोध कर रहे हैं।

प्रशांत भूषण ने अपने एक ट्वीट में कहा, ‘पुलवामा में फिदायिन हमला करने वाले आदिल अहमद दार को सुरक्षा बलों ने पीटा था और इसके बाद वह आतंकी बना। यह बात समझना जरूरी है कि कश्मीर में इतने सारे युवा आतंकी बनकर अपनी जान देने को तैयार क्यों हो रहे हैं। अमेरिका की सेनाएं भी लगातार बड़ी संख्या में आत्मघाती हमलों के बाद अफगानिस्तान और ईराक को रोक नहीं पाई थी।’

प्रशांत भूषण के इस ट्वीट पर विवाद खड़ा हो गया है। हालांकि विवाद के बीच कांग्रेस सोशल मीडिया प्रभारी दिव्या स्पंदना ने इस पर प्रशांत भूषण का समर्थन किया है। दिव्या स्पंदना ने भी प्रशांत भूषण के ट्वीट को रिट्वीट किया है। बता दें कि हमले पर राजनीति शुरू हो चुकी है। हालांकि सरकार का कहना है कि वो हमले में शामिल लोगों को सबक सिखाने के लिए हर मुमकिन कदम उठाएगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH