Sports

सुशील की अनुपस्थिति से यूपी का प्रदर्शन प्रभावित : बबीता

नई दिल्ली, 12 दिसम्बर | प्रो रेसलिंग लीग (पीडब्ल्यूएल) में शुक्रवार को हुई भिडंdownload-222त में बेंगलुरू योद्धा ने उत्तर प्रदेश वारियर्स को 1-6 से मात दी। टीम की हार पर निराशा जताते हुए बबीता मलिक ने कहा कि दिग्गज सुशील कुमार की उपस्थिति से टीम के मनोबल को बढ़ावा मिल सकता है और उन्हें बेहतर प्रदर्शन करने में मदद मिल सकती है।

बबीता ही केवल एक मात्र खिलाड़ी रहीं, जिन्होंने शुक्रवार को हुए मुकाबले में जीत हासिल की, जबकि अन्य मुकाबलों में यूपी टीम को हार का सामना करना पड़ा।

मुकाबले के बाद बबीता ने मीडिया को बताया, “सुशील बड़े अनुभवी और वरिष्ठ पहलवान हैं। अगर वह टीम के साथ होते, तो हमारा मनोबल बढ़ सकता था। हमारा प्रदर्शन कई अधिक बेहतर हो सकता था।”

ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि सुशील पीडब्ल्यूएफ में सबसे उच्च बोली न मिल पाने के कारण नाराज थे। दो बार के ओलंपिक विजेता सबसे बड़ी बोली में योगेश्वर दत्त और नरसिंह पंचम यादव के बाद तीसरे स्थान पर रहे।

बबीता ने शुक्रवार को हुए मुकाबले के बारे में बात करते हुए कहा कि वारियर्स की टीम में काफी गुण हैं और लेकिन मुकाबले में मिली हार उनके वास्तविक क्षमता का एक सच्चा प्रतिबिंब नहीं है।

बबीता ने कहा, “दोनो टीमें बराबर हैं और दोनों के गुणों में बिल्कुल थोड़ा सा अंतर है। मुकाबले के स्कोर में दिखा अंतर हमारी टीम की प्रतिभा का सही प्रतिबिंब नहीं है।”

=>
=>
loading...