Gadgets

iPhone 11 की पहली तस्वीर हुआ लीक, मिलेगा ट्रिपल रियर कैमरा! जानें लॉन्च तारीख समेत अन्य डिटेल्स

iPhone 11 की पहली तस्वीर लीक हो गयी है, जिसे देख कर ऐसा लगता है कि इस बार भी ऐपल डिजाइन के मामले में कुछ ग्राउंड ब्रेकिंग करने की तैयारी में नहीं है. कुछ महीने बचे हैं, आम तौर पर कंपनी सितंबर में नए iPhone लॉन्च करती है।

Steve H.McFly @OnLeaks ने ट्विटर पर इससे जुड़ी कुछ फोटो पोस्ट की हैं। दावा किया जा रहा है कि फोटो ऐप्पल के आने वाले नए स्मार्टफोन iphone 11 की हैं। इसकी रियर इमेज लीक की गई है। जिसमें फोन के रियर में 3 कैमरे और एक LED फ्लैश लाइट दिखाई दे रही है।भारत में अक्तूबर में लॉन्च हो सकता है iPhone XI
इन तीन में से एक iphone को iPhone XI के नाम से लॉन्च किया जा सकता है, जबकि दूसरे मॉडल को iPhone XI Max, तीसरे मॉडल iphone XR का अपग्रेडेड वर्जन हो सकता है। इन तीनों ही फोन को सितंबर में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है, जबकि भारत में इन्हें अक्टूबर में लॉन्च किया जा सकता है।

रियर और फ्रंट में 3डी कैमरा होगी खासियत
iPhone के अगले आईफोन मॉडल में छोटा नॉच और 3डी कैमरा भी मिल सकता है। चौकोर शेप में कैमरा सेगमेंट मौजूद होगा जिसमें तीन रियर कैमरा दिए गए होंगे। इसमें से दो कैमरा वर्टिकली और एक उसके दूसरी तरफ दिया गया होगा। फोन में कैमरा के साथ LED फ्लैश भी मौजूद होगी। साथ ही नीचे की तरफ माइक्रोफोन दिया गया है।

 

 

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava