Sports

नो बॉल विवाद के बाद गुस्से में रेफरी के कमरे में घुस गए विराट, कर दिया ये कांड

बेंगलुरु। मुंबई इंडियंस के हाथों गुरुवार को आईपीएल 2019 में मिली हार को रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली बर्दाश्त नहीं कर पाए। मैच के बाद वो रेफरी के कमरे में घुस और उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई। इतना ही नहीं विराट ने वहां अभद्र भाषा का प्रयोग भी किया। विराट कोहली मलिंगा द्वारा मैच की आखिरी डाली गई गेंद को नो बॉल नहीं दिए जाने से नाराज थे जबकि रिप्ले में साफ़ दिख रहा था कि वो नो बॉल थी। अगर अंपायर उसे नो बॉल दे देता तो बैंगलोर ये मैच जीत भी सकता था।

मैच के बाद जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा था कि अंपायर को यह नोबॉल देखनी चाहिए थी, क्योंकि हम आइपीएल खेल रहे हैं ना कि कोई क्लब लेवल का मैच। अंपायर को ध्यान देना चाहिए था कि ये नो बॉल है क्योंकि इससे मैच का रिजल्ट बदल सकता था। अंपायर के यहां काफी सावधान रहने की जरूरत थी। वहीं विराट की बात का समर्थन करते हुए मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने भी कहा कि इस तरह की चूक दोबारा नहीं होनी चाहिए।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विराट इसके बाद मैच रैफरी मनु नायर के कमरे में गए और उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई साथ ही अभद्र भाषा का प्रयोग किया। विराट ने मैच रेफरी से कहा कि उन्हें इस बात की कोई चिंता नहीं है कि वो आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH