Entertainment

दिशा पाटनी ने फिर बिखेरे अपने हुस्न के जलवे, किए ऐसे डांस मूव्स, Video Viral

M S Dhoni : The Untold Story से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली दिशा पाटनी आये दिन कुछ न कुछ करके सुर्ख़ियों में आ ही जाती हैं। बेहद कम वक़्त में ऊंचा मकाम हासिल करने वाली दिशा एक बार फिर चर्चा में आ गयी हैं।

बागी 2 एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट पर नया डांस वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में दिशा सेलेना गोमेज के लेटेस्ट गाने ‘आई कांट गेट एनफ’ पर शानदार डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

Spin to low spinning sweep kick????

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

वीडियो में दिशा अपनी दोस्त डिंपल के साथ छत पर डांस करती नज़र आ रही हैं। वीडियो में दिशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनकी एनर्जी लेवल गजब की है और वह हर एक डांस स्टेप को एन्जॉय करती दिख रहीं हैं। शायद ये वर्कआउट करने का उनका नया तरीका है। उन्होंने वीडियो के साथ ‘#justchilling with Dimple Kotecha। In love with this new track, can’t get enough,’कैप्शन भी दिया है। चिल करने के मूड में बनाए गए इस डांस वीडियो में दोनों दोस्तों ने कमाल का परफॉरमेंस दिया है।दिशा पाटनी अपने बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ और अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा इंटरनेट पर छाई रहती हैं। पिछले दिनों वे अपने जबरदस्त वर्कआउट सेशंस के कारण सुर्खियों में आयी थीं। इंस्टाग्राम पर इस डांस क्लिप को पोस्ट करने के बाद उनके फैंस को खासकर लड़कियों को फिटनेस मंत्रा के लिए अब कुछ और देखने की जरूरत महसूस नहीं होगी।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava