NationalTop News

कांग्रेस में मच गया हाहाकार, 140 नेताओं ने स्मृति ईरानी के नेतृत्व में थामा भाजपा का दामन

अमेठी। लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका लगा है। जहां यूपी में कांग्रेस की हालत पहले से ही खस्ता है वहीँ उसके करीब 140 नेता स्मृति ईरानी के नेतृत्व में बीजेपी में शामिल हो गए हैं। ये सभी नेता राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी के हैं। इनमें कई नेता पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के करीबी भी हैं। जानकारी के मुताबिक, दो मुस्लिम प्रधानों समेत 140 मुस्लिम वर्ग के नेताओं ने भाजपा का दामन थामा और कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो गरीबों का हित कर सकती हैं।

डीह ब्लॉक में रायबरेली परसदेपुर मार्ग पर स्थित एस ऑटोमोबाइल के मालिक मो सईद खां की एजेंसी पर केंद्रीय मंत्री व अमेठी प्रत्याशी स्मृति ईरानी पहुंची। यहां पर मौजूद मुस्लिम वर्ग के लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। स्मृति ईरानी ने पूर्व विधायक गजाधर सिंह से पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के करीबी सईद खां को कमल का फूल देकर भाजपा में शामिल कराया और चुनाव में भारी मतों से जिताने की अपील की।

ईरानी ने कहा कि अमेठी में कांग्रेस के लोगों ने विकास के नाम पर कुछ नहीं किया है और कांग्रेस के बड़े नेता भी भाजपा में आ रहे हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि भाजपा ही गांव के कोने कोने तक विकास कर पाएगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH