NationalTop Newsमुख्य समाचार

LIVE: PM मोदी ने वाराणसी से नामांकन दाखिल किया, महिला प्रस्तावक अन्नपूर्णा शुक्ला के छुए पैर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर थे जहां गुरुवार को उन्होंने साथ किलोमीटर का भव्य रोड शो कर शक्ति प्रदर्शन किया और काशी की जनता का भरपूर आशीर्वाद और प्यार लिया। 26 अप्रैल शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राइफल क्लब के डीएम ऑफिस पहुंचे जहां उन्होंने अपना नामांकन पत्र भरा। प्रस्तावक का पैर छू कर आशीर्वाद लिया। नामांकन दाखिल करने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महिला प्रस्तावक डॉ अन्नपूर्णा शुक्ला के चरण छू कर आशीर्वाद लिया।

डीएम ऑफिस पहुंचकर पीएम मोदी ने डीएम को झुककर नमन किया। थोड़ी देर तक नामांकन की प्रकिया चली, प्रधाममंत्री के सभी दस्तावेज़ों की जांच की गयी उसके बाद पीएम मोदी ने वाराणसी संसदीय क्षेत्र से अपना नमानकन पत्र दाखिल किया।

नामांकन पत्र भरने से पहले पीएम मोदी काशी के कोतवाल काल भैरव मंदिर पहुंचे और पूजा-अर्चना की। प्रधानमंत्री मोदी के साथ उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे। बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नामांकन के लिए सभी दल एवं सभी एनडीए के दिग्गज नेता राइफल क्लब के डीएम ऑफिस में पीएम मोदी के नामांकन के लिए मौजूद थे। डीएम ऑफिस में नितिन गडगरी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, अरुण जटेली, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, योगी आदित्यनाथ, पियूष गोयल कुमार, सुषमा स्वराज, और एनडीए के सभी सहियोगी दल रामविलास पासवान, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, और नितीश कुमार रआइफ़िल क्लब में मौजूद थे।

इसके  साथ-साथ पीएम मोदी के चार प्रस्तावक भी शामिल है जिनमे डॉ अन्नपूर्णा शुक्ला जो मदन मोहन मालवीय की मानस पुत्री है और काशी के डोम राजा के नाम से जानने वाले दाह संस्कार प्रमुख जगदीश चौधरी का भी नाम शामिल है साथ ही सुभाष गुप्ता भी पीएम मोदी के नामांकन में शामिल हुए।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava