Uttar Pradeshमुख्य समाचार

इंटरव्यू में मुलायम सिंह के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार पूछे जाने पर भड़के अखिलेश, बोले-” नेताजी प्रधानमंत्री पद की दौड़ में ही नहीं हैं”

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को अपने पिता और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है। अखिलेश यादव ने मुलायम को प्रधानमंत्री पद के दावेदार के रूप में पेश करने पर एक बड़ी बात कह दी है।

एक इंटरव्यू में अखिलेश यादव से मुलायम सिंह यादव को लोकसभा चुनाव 2019 में प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार घोषित करने का सवाल पुछा, जिसपर अखिलेश ने जवाब दिया कि, ‘यह अच्छा होगा अगर नेताजी को यह सम्मान मिले, लेकिन मुझे लगता है कि शायद वह प्रधानमंत्री पद की दौड़ में नहीं हैं।

अखिलेश ने बातों ही बातों में ये संकेत दे दिया कि बसपा सुप्रीमो और गठबंधन में उनकी सहयोगी मायावती के लिए यह पद छोड़ देंगे, साथ ही उन्होंने यह कहा था कि गठबंधन देश को अगला प्रधानमंत्री देगा।

सपा-बसप महागठबंधन में मायावती की प्रधानमंत्री पद लिए उनकी महत्वाकांक्षाओं का पिछले कुछ समय से अखिलेश भी समर्थन कर रहे हैं, अखिलेश ने कहा भी था कि अगर अगला पीएम यूपी से होता है तो उनसे ज्यादा खुश कोई नहीं होगा।

इसके साथ ही सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मीडिया के माध्यम से जनता से अपील की कि वो लोकसभा चुनाव 2019 में उनकी पार्टी का समर्थन करे उनको और उनकी पार्टी को एक मौका दे ताकि उत्तर प्रदेश में उनके रुके हुए कामों को आगे भड़ा सके।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava