Top NewsUttar Pradesh

प्रयागराज में अपने ही कार्यकर्ताओं पर बरसे राज बब्बर, जमकर सुनाई खरी खोटी

प्रयागराज। आसमान से बरस रही आग के बीच चुनाव प्रचार करने प्रयागराज पहुंचे यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर अपने ही कार्यकर्ताओं पर जमकर बरसे। राज बब्बर ने अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं को मंच पर सबके सामने खूब खरी खोटी सुनाई और उन्हें डांट भी लगाई। राज बब्बर ने अपने कार्यकर्ताओं का मजाक उड़ाया और उन्हें जोश में होश खोने वाला करार दिया। उन्होंने जनता से भी मंच पर खड़े सभी नेताओं को पहचानने को कहा और ये हिदायत दी कि जितने कार्यकर्ता खुद को बड़ा नेता समझते हुए मंच पर चढ़े हुए हैं। वह चुनाव के बाद सभी के बूथों पर कांग्रेस उम्मीदवारों को मिले वोटों का हिसाब लेंगे। कार्यकर्ताओं की धमाचौकड़ी के चलते राज बब्बर ने ज़्यादा देर भाषण भी नहीं दिया और सिर्फ औपचारिकता निभाकर ही वापस चले गए।

यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर को आज प्रयागराज की फूलपुर सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार पंकज निरंजन के पक्ष में एक सभा संबोधित करनी थी। शहर के मंसूर अली पार्क में होने वाली सभा में राज बब्बर दोपहर करीब एक बजे पहुंचे। दोपहर का वक्त और करीब 45 डिग्री तापमान होने की वजह से वहां सिर्फ गिनती के लोग थे। छोटे से मंच पर ज़रूर दर्जनों नेता व कार्यकर्ता चढ़े हुए थे। मंच पर इतने ज़्यादा लोग चढ़े हुए थे कि कहीं तिल रखने की भी जगह नहीं थी और वह गिरने की कगार पर था।

कई बार मना करने के बावजूद जब कोई भी कार्यकर्ता मंच से नीचे उतरने को राजी नहीं हुआ तो राज बब्बर नाराज़ हो गए। वह जब भाषण देने खड़े हुए तो मंच डगमगाने लगा। इस पर वह गुस्सा हो गए और व्यंगात्मक अंदाज़ में कार्यकर्ताओं को खूब खरी खोटी सुनाई और उनका मज़ाक उड़ाया। राज बब्बर ने कहा कि उनके कार्यकर्ता खुद को बड़ा नेता समझते हैं, इसलिए तकलीफ उठाने के बावजूद मंच से नीचे हटने को तैयार नहीं हैं। राज बब्बर ने यहां सिर्फ दस से ग्यारह मिनट ही भाषण दिया, जिसमे से आधा वक्त तो कार्यकर्ताओं की क्लास लेने में ही बीत गया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH