NationalTop News

गुरदासपुर में सनी देओल की कार हादसे का शिकार, प्रचार के लिए जाते वक्त हुआ हादसा

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर और पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी सनी देओल की गाड़ी सोमवार सुबह हादसे की शिकार हो गई है। हादसे के समय सनी द्योल भी कार में ही मौजूद थे। हालांकि उन्होंने चोट आई है या नहीं इस बात का पता नहीं चल पाया है। हादसे का कारण कार का टायर फटना बताया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सनी द्योल की कार आगे से काफी डैमेज हो गई है।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के बीच ही सनी देओल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे और उनके शामिल होते ही साफ हो गया था कि वह चुनाव लड़ेंगे। कुछ ही दिनों में भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें गुरदासपुर से अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया था। प्रत्याशी घोषित होने के बाद से ही सनी देओल लगातार गुरदासपुर में प्रचार कर रहे हैं।

उन्हें एक बड़ा रोड शो कर अपना नामांकन भी दाखिल किया था। इस दौरान उनके छोटे भाई और बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल भी साथ रहे थे। सनी देओल के प्रचार के लिए बॉबी और उनके पिता धर्मेंद्र भी लगातार गुरदासपुर में घूम रहे हैं। सनी देओल ना सिर्फ अपने इलाके में बल्कि दूसरे क्षेत्रों में बतौर स्टार प्रचार पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान उनके रोड शो में भारी भीड़ उमड़ रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH