Entertainment

80 की उम्र में 53 साल के इस एक्टर को मां ने द‍िया पुश-अप्स चैलेंज, video हुआ viral

मुंबई। रविवार को मदर्स डे पूरी दुनिया में धूमधाम से मनाया गया। बॉलीवुड भी इस खास दिन से अछूता नहीं रहा है और इस दिन को अलग अंदाज में मनाया।

इस खास दिन पर बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन ने सभी महिलाओं को अपने अंदाज में विश किया। मिलिंद सोमन ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उनकी 80 वर्षीय मां भी नजर आ रही हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि मिलिंद अपनी मां को पुशअप चैलेंज दे रहे हैं जिसे उनकी मां ने तुरंत स्वीकार कर लिया। वीडियो में मिलिंद की मां साड़ी पहनकर पुशअप्स करती नजर आ रही हैं।

समंदर किनारे शूट किए वीडियो में मिलिंद भी अपनी मां के साथ 16 पुशअप लगाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा, “कभी भी बहुत देर नहीं होती। उषा सोमन, मेरी मां। 80 वर्ष की युवा। हर दिन को मदर्स डे बनाएं।”

वीडियो में मिलिंद ने कहा, “यह वीडियो सभी माताओं के लिए है। अपने लिए हर रोज थोड़ा सा वक्त निकालें, चाहे वह पांच या दस मिनट ही क्यों न हो, जितना भी आप मैनेज कर सकें। हम आप सभी को सुपर फिट देखना चाहते हैं। हैप्पी मदर्स डे।”

मिलिंद के वीडियो पर टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, “क्या… मैं तो 10 पुशअप्स भी नहीं कर पाती।” कई सेलेब्स ने वीडियो की तारीफ की है और मिलिंद सोमन की मां की फिटनेस को सलाम किया है।

Prarthana Srivastava