NationalOther News

‘आइए, आपका इंतजार था’…मणिशंकर अय्यर की एंट्री से गदगद हुए बीजेपी समर्थक! यूं ले रहे मज़े

अपने बयानों को चलते अक्सर सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर एक बार फिर चर्चाओं में हैं। साल 2017 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर विवादस्पद बयान ‘नीच’ बोलकर विवादों में रहे मणिशंकर अय्यर एक बार फिर अपने इसी बयान के चलते सुर्ख़ियों में आ गए हैं।

हाल ही में मणिशंकर अय्यर ने एक लेख लिखा है जिसमें वह पीएम मोदी को नीच बताने वाले बयान को सही ठहराया है। लंबे समय से सुर्खियों से दूर रहे मणिशंकर अय्यर के इस बयान के बाद उनको लेकर सोशल मीडिया पर लोग खूब मज़े ले रहे हैं। इतना ही नहीं इस बयान के बाद मणिशंकर अय्यर ने मीडिया पर भी अपना गुस्सा निकाला है।

हाल ही में मणिशंकर अय्यर ने एक लेख लिखा है जिसमें वह पीएम मोदी को नीच बताने वाले बयान को सही ठहराया है। लंबे समय से सुर्खियों से दूर रहे मणिशंकर अय्यर के इस बयान के बाद उनको लेकर सोशल मीडिया पर लोग खूब मज़े ले रहे हैं। जहाँ एक ओर सोशल मीडिया पर लोग मेम्स बनाकर मज़े ले रहे हैं वही दूसरी ओर बीजेपी के कार्यकर्ता भी बहती गंगा में हाथ धोते नज़र आ रहे हैं। बीजेपी नेता मणिशंकर अय्यर पर बने मेम्स पर ट्वीट कर मज़े ले रहे हैं।हालांकि कांग्रेस ने मणिशंकर अय्यर के बयान को लेकर किनारा कर लिया है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला का कहना है कि कांग्रेस नेता या किसी भी व्यक्ति की ऐसी टिप्पणी को हम खारिज करते हैं और ऐसे हर बयान की निंदा करते हैं जिसमें चुनाव के दौरान राजनीतिक बहसों में परस्पर सम्मान व अनुशासन का उल्लंघन किया जाता है।

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava