City NewsRegional

प्रेमिका को वीडियो कॉल कर बता रहा था ऐसे लगाते है फांसी, बैलेंस बिगड़ा और हो गई मौत

दतिया। मध्य प्रदेश के भोपाल में एक लड़के अपनी गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल के जरिए बता रहा था कि फांसी कैसे लगाते हैं, लेकिन इस स्टंट को करते हुए उसे पता भी नहीं चला और उसने मजाक-मजाक में ही खुद की जान ले ली।

बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ युवक अपने कमरे में प्लास्टिक की टंकी पर चढ़कर गले में दुपट्टे का फंदा बनाकर वाट्सएप पर अपनी प्रेमिका को फांसी कैसे लगाते हैं, दिखाने चढ़ा था। तभी अचानक उसका संतुलन बिगड़ा और पांव के नीचे से प्लास्टिक की टंकी खिंसक गई। इसके बाद गले में फंदा कसने से उसकी मौत हो गई। हैरानी वाली बात ये रही कि ये पूरी प्रक्रिया उसकी गर्लफ्रेंड ने भी वीडियो कॉल पर देखी लेकिन वह उसके लिए कुछ नहीं कर सकी। मृतक लड़के की पहचान हितेश कुशवाहा के रुप में हुई है।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मोबाइल जब्त किया। वही पुलिस ने पीएम कर शव को परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल मोबाइल के आधार पर पूरे मामले की जांच की जा रही है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के गुरुनानक कॉलोनी का है।हादसा तब हुआ जब युवक गले में दुपट्टे का फंदा बनाकर प्रेमिका को वाट्सएप पर फांसी लगाने का तरीका बता रहा था, इस दौरान संतुलन बिगड़ने से फंदा उसके गले में फंस गया और उसकी मौत हो गई।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH