NationalTop Newsमुख्य समाचार

बस एक खत औऱ 1 महीने के लिए बैन हो गया कांग्रेस प्रवक्ताओं का टीवी डिबेट में जाना!

लोकसभा चुनाव में मिली शिकस्त बाद कांग्रेस ने अगले एक महीने तक पार्टी प्रवक्ताओं के टेवीविजन चैनल में होने वाले डिबेट में नहीं भेजने का फैलसा लिया है।

पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी और कहा कि, “कांग्रेस ने फैसला किया है कि वह अपने प्रवक्ताओं को एक महीने तक टीवी चैनलों के कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए नहीं भेजेगी।’

कांग्रेस प्रवलताओं को टीवी डिबेट में न भेजे जाने का कारण मध्य प्रदेश के भिंड लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रहे देवाशीष जरारिया हैं जिन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को एक चिट्ठी लिखकर पार्टी प्रवक्ताओं को टीवी चैनल में न भेजने का आग्रह किया था।

अपने पत्र में देवाशीष जरारिया ने लिखा कि कांग्रेस प्रवक्ताओं को टीवी डिबेट्स में न भेजा जाये क्यूंकि उनके मुताबिक लगभग 600 टीवी डिबेट में 95 प्रतिशत डिबेट्स केवल प्रोपेगेंडा पर आधारित होती है। इसलिए पार्टी को प्रवक्ताओं को टीवी डिबेट्स में भेजने पर गंभीरता से विचार करना चाहिए।

कांग्रेस से मिली जानकारी के मुताबिक, पार्टी मोदी सरकार पर शुरुआती एक महीने तक किसी भी टीका-टिप्पणी और आलोचना से बचना चाहती है, इसलिए यह फैसला किया गया है।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava