Other News

#JCBKiKhudayi ने इंटरनेट पर मचाई तहलका तो भावुक हो गई ‘JCB’, लिखा-‘फैन्स का शुक्रिया…’

सोशल मीडिया जेसीबी की खुदाई सनसनी मचाई हुई है। कई दिनों से #JCBkikhudai सिकेल मीडिया के टॉप पर ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर जेसीबी मशीन पर बने मीम्स की बाढ़ आ चुकी है। क्या सेलिब्रिटी क्या राजनेता सभी को JCB के मेम्स में घसीट लिया गया है।

ट्विटर यूजर्स से लेकर सेलेब्रिटीज़ ने भी जेसीबी को जमकर ट्रेंड किया। भारत में JCB को मिली लाइमलाइट पर खुद जेसीबी ने लोगों का शुक्रिया किया है।

यूजर्स द्वारा UPLOAD किये गए वीडियो पर JCB Machines ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- ‘आज हम भारत में जेसीबी के लिए दिखाए गए प्यार से बहुत खुश हैं।

भारतीयों ने #JCBKiKhudai पूरे देश में ट्रेंड करा दिया। आपके उत्साह और समर्थन के लिए हमारे ग्राहकों और प्रशंसकों को धन्यवाद!’

भारत में जब भी जेसीबी खुदाई करती है तो वहां काफी भारी संख्या में लोग जमा हो जाते हैं। जो फालतू में अपना टाइम गवाकर खुदाई देखते।

आपको बता दें काफी समय से सोशल मीडिया पर जोक्स बनाए जा रहे थे लेकिन किसी वजह से ज्यादा वायरल नहीं हुए थे। लेकिन जैसे ही सोशल मीडिया से राजनीति की विदाई हुई जेसीबी की धमाकेदार एंट्री हो गई।

सोशल मीडिया पर कई जेसीबी के मीम्स वायरल हो रहे हैं। जिसको काफी शेयर भी किया जा रहा है। जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे।

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava