City NewsRegional

पिता ने बेटे को फांसी पर लटकाकर मारा, फिर पत्नी की हत्या की, बेटी बनाती रही वीडियो

बेंगलुरु। तमिलनाडु की राजधानी बेंगलुरु से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां कर्ज के बोझ तले डूबे एक परिवार ने मौत का रास्‍ता चुना। यहां एक शख्‍स ने अपने बेटे को पंखे से जबरन लटका कर मार दिया। पत्‍नी को भी आत्‍महत्‍या के लिए मना लिया। बाद में पत्नी ने जब इससे इंकार किया तो उसकी भी हत्या कर दी। इस दौरान बेटी इस पूरी घटना का वीडियो बनती रही। बाद में पिता जब फांसी लगाने के लिए स्टूल पर चढ़ा तो बेटी ने रोते हुए उससे ऐसा करने से मना किया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी एक चिट फंड स्कीम चलाता है उसने पुलिस को बताया कि इसी स्कीम में भारी कर्ज हो जाने के बाद परिवार में आत्महत्या करने पर सहमति बनी थी।

घर के भीतर जो हुआ इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। 3 मिनट 47 सेकेंड के इस वीडियो को बाबू की बेटी ने शूट किया था। वीडियो में दिख रहा है कि पिता एक छोटी मेज पर खड़ा होकर जबरन वरुण को पंखे से लटका रहा है। गीता और उसकी बेटी रोते हुए इधर-उधर भागते नजर आ रहे हैं। लड़की मराठी में अपने पिता से भाई को छोड़ देने को कहती सुनाई दे रही है।

वीडियो अचानक खत्‍म हो जाता है। पुलिस के अनुसार, लड़की ने किसी को क्लिप भेजी होगी जो अब वायरल हो गई है। पुलिस ने सुरेश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने यह भी कहा कि सुरेश के बयान के मुताबिक, जब वह खुद की जान लेने जा रहा था तो बेटी ने उसे रोका। सुरेश ने पहले पुलिस को बताया था उसके बेटे को गीता ने मारा और फिर सुसाइड कर लिया। हालांकि जांच में पुलिस को कुछ और ही कहानी पता लगी। पुलिस कह रही है कि सुरेश और उसकी बेटी लगातार अपने बयान बदल रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH