Sports

जानें क्यों वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी टीम कर रही भारत की जीत की दुआ

नई दिल्ली। ICC वर्ल्ड कप 2019 अंत की ओर बढ़ रहा है। इस मुकाबले के सेमीफाइनल में तीन टीमों ने जगह बना ली है। वहीं चौथी जगह बनाने के लिए इंग्लैंड, श्रीलंका, पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच रेस हो रही है। हालांकि पाकिस्तान को सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए भारत के अच्छे प्रदर्शन की ज़रूरत है।

इन सभी टीमों के बीच पाकिस्तान और इंग्लैंड सेमीफाइनल में पहुंचने के अच्छे दावेदार माने जा रहे हैं। हालांकि पाकिस्तान की टीम तभी सेमीफाइनल में पहुंच पाएगी जब इंग्लैंड अपने बचे हुए 2 मैचों में कम से कम एक मैच हार जाए और पाकिस्तान बचे हुए दोनों मैच जीत ले।

इस समय पॉइंट्स टेबल में इंग्लैंड 8 पॉइंट्स के साथ चौथे स्थान पर है। अब उसको बचे हुए दो मैच इंडिया और न्यूजीलैंड के साथ खेलने हैं। अगर वह दोनों मैच जीत जाती है तो उनके 12 पॉइंट हो जाएंगे। वहीं पाकिस्तान की बात करें तो 7 पॉइंट्स के साथ वह छठे स्थान पर है। अब उसको बचे हुए दो मैच अफ़ग़ानिस्तान और बांग्लादेश के साथ खेलने हैं। ऐसे में अगर वह ये दोनों मैच जीत जाती है तो उसके 11 पॉइंट्स हो जाएंगे।

बता दें कि अब पाकस्तानी टीम की पूरी नज़र 30 जून को होने वाले मैच पर है । यह मैच भारत इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगा। बता दें कि पूरी पाकिस्तानी टीम और उनके फैंस चाहते है कि इस मैच में टीम इंडिया जीते और पाकिस्तान सेमीफाइनल में अपनी जगह बना पाए। ।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH