Top NewsUttar Pradesh

यूपी के हापुड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, 8 बच्चों समेत 9 लोगों की मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक मिनी ट्रक तथा पिकअप की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में पिकअप के परखच्चे उड़ गए तथा उसमें सवार आठ बच्चों समेत नौ की मौत हो गई और 10 से ज्यादा लोग घायल हैं। हादसा जनपद के थाना हाफिजपुर क्षेत्रान्तर्गत मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर रविवार रात करीब साढ़े 11 बजे गांव सादकपुर के पास हुआ।बताया गया है कि अधिकतर लोग एक ही खानदान के हैं। आरोपी चालक मिनी ट्रक लेकर फरार हो गया।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हापुड़ में एक सड़क दुर्घटना में 9 लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। सीएम योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुए लोग मिनी ट्रक में सवार होकर एक शादी समारोह से लौट रहे थे तभी हाफिजपुर थाना क्षेत्र के पास मिनी ट्रक को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH