Entertainment

रानु मंडल को सलमान ने नहीं दिया कोई घर, झूठी खबर हुई वायरल

लता मंगेशकर की आवाज़ में एक प्यार का नगमा है गाना गाकर रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बनी रानु मंडल का सफर अपने आप में किसी प्रेरणा से कम नहीं है। आर्थिक हालत खराब होने के चलते इस महिला को रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना पेट पालना पड़ता था लेकिन वह कहते है ना कि किस्मत कब चमक जाए यह कहा नहीं जा सकता।

रानु के साथ भी ऐसा ही हुआ एक लड़के ने रानु की सुरीली आवाज़ को गौर किया और उसका विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और देखते ही देखते रानु मंडल की किस्मत चमक गई। हालांकि इसके पिछे रानु का किया हुआ कई सालों का संघर्ष है जिसका फायदा अब जाकर मिला है।

रानु मंडल की आवाज़ सोशल मीडिया प्लेटफार्म से उठी और सीधे बॉलीवुड पर छा गई। म्यूज़िक इंडस्ट्री के लोगों को यह आवाज़ इतनी पसन्द आई कि सिंगर और म्यूज़िक कंपोज़र हिमेश रेशमिया ने अपनी आने वाली फिल्म ‘हैपी हार्डी ऐंड हीर’ में एक गाना गाने का मौका दिया जिसका वीडियो जमकर वायरल हुआ।

इसके बाद खबरें आने लगी कि बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान ने एक बार फिर अपनी दरियादिली का परिचय देते हुए रानु मंडल को 55 लाख घर और अपनी फिल्म दबंग3 में एक गाना भी गाने को दिया है। इस खबर ने काफी तूल पकड़ी पर सच्चाई यह है कि यह खबर पूरी तरह से छूठी है। इस बात की पुष्टी खुद सलमान से जुड़े एक सूत्र ने की है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH