Entertainment

ईद 2020 पर रिलीज नहीं होगी दबंग सलमान की ‘किक 2’

मुंबई। सलमान खान की फिल्म ‘किक 2’ अगले साल ईद पर रिलीज नहीं हो रही है। कुछ दिन पहले ऐसी खबर थी कि ये फिल्म 2020 में ईद पर रिलीज होगी, लेकिन अब फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने खुद इस बात को कंफर्म कर दिया है। ‘किक 2’ को 2020 में रिलीज करने का कोई प्लान नहीं है।

कुछ दिन पहले ही सलमान खान ने एक ट्वीट किया था। इतना मत सोचना मेरे बारे में, दिल में आता हूं और ईद पे भी। ये डायलॉग सलमान की फिल्म किक का ही है। इसलिए लोगों को यही लग रहा था कि ‘किक-2’ ईद पर रिलीज होगी।‘किक’ 2014 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। सलमान के साथ इस फिल्म में जैकलीन खास रोल में थीं।

इससे पहले ऐसी खबर थी कि सलमान संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ में काम करने वाले हैं और इस फिल्म की रिलीज डेट भी 2020 ईद बताई जा रही थी। इस फिल्म में पहली बार सलमान और आलिया भट्ट के साथ काम करने की खबर थी, लेकिन फिलहाल इस फिल्म का प्लान भी कैंसिल कर दिया गया है। सलमान खान फिल्म ‘दबंग 3’ इस इस साल दिसंबर में रिलीज हो रही है।

अब अगले ईद पर सलमान की कौन सी फिल्म रिलीज होगी, इस बारे में कोई खबर नहीं है। ईद का मौका सलमान खान के लिए बेहद खास होता है। 2019 में भी सलमान की फिल्म ‘भारत’ रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH