RegionalTop News

क्लास में छात्रों के फोन के इस्तेमाल से परेशान थे प्रिंसिपल, हथौड़े से तोड़ डाले 16 स्मार्टफोन

बेंगलुरु। कर्नाटक में सिरसी स्थित ‘एमईएस चैतन्य पीयू कॉलेज’ के प्रिंसिपल छात्रों द्वारा क्लासरूम में स्मार्टफोन के इस्तेमाल से इतने परेशान हुए कि उन्होंने सबके सामने ही छात्रों के 16 स्मार्टफोन हथौड़े से तोड़ डाले। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, प्रिंसिपल कक्षा में लेक्चर के दौरान छात्रों के स्मार्टफोन इस्तेमाल करने से परेशान थे। इसके चलते उन्होंने छात्रों को कई बार स्मार्टफोन तोड़ने की चेतावनी दी थी, लेकिन छात्र बाज नहीं आ रहे थे। प्रिंसिपल ने जब दोबारा देखा कि छात्र कक्षा में लेक्चर के दौरान मोबाइल में व्यस्त हैं, तो उन्होंने हथौड़ा मंगवाया और छात्रों के सामने ही उनके 16 स्मार्टफोन चकनाचूर कर दिए।

एमईएस चैतन्य पीयू कॉलेज ने परिसर में मोबाइल फोन पर प्रतिबंध लगाया था। इसके बावजूद, कुछ छात्र परिसर में मोबाइल फोन लेकर आ रहे थे। प्रिंसिपल आर एम भट ने छात्रों को चेतावनी दी थी कि वे कॉलेज में मोबाइल फोन न लाएं नहीं तो वह उनके फोन जब्त कर लेंगे।

गुरुवार को, भट ने पहले और दूसरे साल के छात्रों को ऑडिटोरियम में बुलाया और मोबाइल उपयोग को लेकर एक विशेष क्लास आयोजित की। अवेयरनेस क्लास के बाद एक इंस्पेक्शन किया गया और छात्रों के 17 मोबाइल फोन जब्त किए। प्रिंसिपल ने छात्रों के सामने हथौड़े से मोबाइल फोन तोड़ दिए और उन्हें कैंपस में फोन न लाने की चेतावनी दी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH