RegionalSports

पीवी सिंधु से शादी करने पर अड़ा 70 साल का बुजुर्ग, बोला- नहीं मानी तो अगवा कर लूंगा

नई दिल्ली। बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु अपने खेल की वजह से अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं। उनके खेल के दीवाने भारत ही नहीं बल्कि अन्य देशों में भी हैं लेकिन इस बार पीवी सिंधु एक अजीब वजह से चर्चा में हैं।

दरअसल, तमिलनाडु के रामनाथपुरम निवासी एक 70 वर्षीय बुजुर्ग ने जिला कलेक्ट्रेट में बकायदा याचिका दायर करके पीवी सिंधु से शादी कराने का अनुरोध किया है। हैरान की बात है कि उसने शादी नहीं कराने पर सिंधु को अगवा कर लेने की धमकी भी दी है।

घटना जिला कलेक्टर द्वारा आयोजित साप्ताहिक बैठकों के दौरान हुई। जहां जनता अपनी शिकायत और सुझाव कलेक्टर को बताते हैं। कलेक्टर कार्यालय पहुंचे मलयसामी ने पीवी सिंधु और खुद की फोटो के साथ एक पत्र लिखा है जिसमें बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु से शादी की बात लिखी है।

उन्होंने कहा, वह सिंधु के करियर की सफलता से प्रभावित है। वह उससे शादी करना चाहते हैं। अजब बात ये भी है कि मलयसामी ने अपने पत्र में दावा किया है कि उसकी आयु सिर्फ 16 साल है। उसका जन्म 4 अप्रैल 2004 को हुआ है। मलयामी ने यह भी कहा कि जब पीवी सिंधु केवल 16 साल की थी तभी से उनको पसंद है। मैं उनके करियर से बहुत प्रभावित हूं और अब मैं उन्हें अपना साथी बनाना चाहता हूं।