Entertainment

दबंग बेहतरीन म्यूजिक और एक्शन से भरपूर फिल्म दबंग-3 इस दिन होगी रिलीज़

मुंबई। आगामी 27 दिसंबर को बॉलीवुड के भाई सलमान खान का बर्थडे है। मगर सलमान के बर्थडे के करीब एक हफ्ते पहले वे ‘दबंग 3’ रिलीज़ करने वाले हैं। सलमान अपने एक्शन भरी फिल्मों और रोमांटिक गानों के लेकर जाने जाते हैं। इस बार भी सलमान खान दबंग 3 को लेकर धमाल मचाने वाले हैं। ऐसी खबरें हैं कि सलमान अपनी आगामी फिल्म में भी कुछ धमाकेदार म्यूजिक लाने वाले हैं जो कि फैंस को काफी पसंद आने वाला है।

सलमान की यह फिल्म दिसंबर में रिलीज होने जा रही है और इसके ट्रेलर से पहले वह इसका म्यूजिक लॉन्च करने के लिए काफी उत्साहित हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म में कुछ बेहतरीन रोमाटिंक मेलोडीज के अलावा डान्स वाले म्यूजिक सांग्स भी सुनने को मिलेंगे। इससे पहले ‘दबंग’ सीरीज की आई दोनों फिल्मों का म्यूजिक भी सुपरहिट रहा था।

प्रभु देवा के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म अपनी घोषणा के समय से ही चर्चा में है। इससे पहले प्रभु देवा ने सलमान की सुपरहिट फिल्म ‘वॉन्टेड’ का डायरेक्शन किया था। इस फिल्म को सलमान खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी ने प्रड्यूस किया है। फिल्म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, किच्चा सुदीप, अरबाज खान और सई मांजरेकर मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। ‘दबंग  3’ आने वाले 20 दिसंबर को रिलीज होगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH