City NewsTop NewsUttar Pradesh

लंदन भागने की फिराक में था अंसल ग्रुप का वाइस चेयरमैन प्रणव अंसल, लखनऊ पुलिस ने किया गिरफ्तार

लखनऊ। रविवार सुबह इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से हिरासत में लिए गए अंसल एपीआई के वाइस चेयरमैन प्रणव अंसल को लखनऊ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि वह लंदन भागने के फ़िराक में था। प्रणव अंसल के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी था। एयरपोर्ट अथॉरिटी ने प्रणव को हिरासत में लेकर लखनऊ पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद पुलिस ने दल्ली पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बता दें प्रणव अंसल के खिलाफ जमीन के नाम पर करोड़ों की ठगी का आरोप है। इतना ही नहीं उसके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की तैयारी चल रही है। लखनऊ के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा, ‘लखनऊ में प्रणव के खिलाफ 24 मामले दर्ज हैं। विभूती खंड पुलिस थाने में उनके खिलाफ धारा 406, 420, 467, 468, और 471 के तहत एक केस दर्ज किया गया था। इसी मामले में लुकआउट सर्कुलर भी जारी किया गया था।’

एसएसपी नैथानी ने कहा, ‘हमें दिल्ली एयरपोर्ट से सूचना मिली कि लंदन जाने के दौरान प्रणव अंसल को हिरासत में लिया गया है। सूचना मिलते ही जांच अधिकारी और एसएचओ को दिल्ली रवाना कर दिया गया। उन्हें हिरासत में लिया गया और बाद में लखनऊ लाया गया।’ एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा कि जांच अधिकारी ने उनके बयान दर्ज किए, उसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH