City NewsRegionalTop News

कर्नाटक: रैंप वॉक करते हुए एमबीए की छात्रा को पड़ा दिल का दौरा, मौत

बेंगलुरु। बेंगलुरु यहां के एक कॉलेज में फैशन शो की रिहर्सल के दौरान अचानक गिर जाने के बाद 21 वर्षीय छात्रा की मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को कहा कि अंदेशा है कि छात्रा को दिल का दौरा पड़ा होगा। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “कॉलेज में शुक्रवार देर शाम शालिनी रैंप वॉक पर चलने का अभ्यास कर रही थी। अपने साथियों के पास स्टेज के बगल में खड़ी थी, तभी वह अचानक गिर गई। उसे तुरंत नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।”

पीन्या में निजी तौर पर संचालित एआईएमएस मैनेजमेंट कॉलेज में शालिनी 3 वर्षीय एमबीए कोर्स के पहले वर्ष में पढ़ाई कर रही थी। कॉलेज में छात्रों को ‘फ्रेशर्स डे’ के लिए आयोजित किए जाने वाले फैशन शो के लिए अभ्यास कराया जा रहा था। एक अधिकारी ने नाम जाहिर न करने की शर्त पर कहा, “हम जांच रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं। डॉक्टरों का कहना है कि बीमारी का कोई लक्षण नहीं था, शालिनी की अचानक मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट ही हो सकता है।”

स्थानीय समाचार चैनलों पर प्रसारित एक वीडियो फुटेज में दिखाया गया है कि शालिनी अपने रैंप वॉक के बाद हॉल के एक किनारे पर खड़ी थी और एक अन्य युवती के बगल में गिर गई और अन्य लोग उसकी मदद करने के लिए दौड़ पड़े। शालिनी श्रीरामपुरा कॉलोनी में अपने माता-पिता के साथ रहती थी। पुलिस ने अप्राकृतिक मौत से संबंधित आपराधिक प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) 1973 की धारा 174 (सी) के तहत एक मामला दर्ज कर लिया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH