InternationalNationalTop News

पाकिस्तान ने करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन के लिए सिद्धू को भेजा विशेष न्योता

नई दिल्ली। करतारपुर गलियारे के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तरफ से कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को विशेष न्योता दिया गया है। बताया गया है कि सिद्धू ने न्योता स्वीकार कर लिया है। इमरान नौ नवंबर को करतारपुर गलियारे का उद्घाटन करेंगे।

पाकिस्तान में सत्तारुढ़ तहरीके इंसाफ पार्टी के एक बयान में कहा गया है कि पाकिस्तान की संघीय सरकार ने करतारपुर गलियारे के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए नवजोत सिंह सिद्धू को आमंत्रित किया है। बयान में बताया गया है कि सिद्धू ने इमरान खान के इस विशेष निमंत्रण को स्वीकार कर लिया है।

बयान में कहा गया है कि सिद्धू ने इस ऐतिहासिक अवसर पर शामिल होने के लिए दिए गए दावतनामे पर इमरान का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने कहा कि वह नौ नवंबर के समारोह में शामिल होंगे। सिद्धू ने कहा कि करतारपुर गलियारे के निर्माण और उद्घाटन से सिख धर्म को मानने वाले करोड़ों लोगों में बेहद सकारात्मक संदेश गया है।

मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि इमरान ने सीनेटर फैसल जावेद को सिद्धू को निमंत्रित करने की जिम्मेदारी सौंपी थी जिसके बाद जावेद ने सिद्धू से संपर्क कर उन्हें निमंत्रित किया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH