Entertainment

इस फेमस सिंगर की सड़क हादसे में हुई मौत, पति गंभीर रूप से घायल

मुंबई। जानी-मानी पाश्र्वगायिका गीता माली का एक दिन पहले मुंबई-नासिक राजमार्ग पर एक कार दुर्घटना में निधन हो गया, जिससे शुक्रवार को मराठी फिल्म जगत में शोक व्याप्त है। माली की अचानक और दुखद मौत से उनके प्रशंसक सदमे में आ गए हैं और सभी ने इस पर गहरी संवेदना व्यक्त की है। अधिकारियों के मुताबिक, माली दो महीने लंबे कॉन्सर्ट टूर के बाद अमेरिका से वापस आई थीं और शाहपुर गांव के पास जब यह हादसा हुआ, तब वह नासिक में अपने घर वापस जा रही थीं।

उनके पति विजय माली पेशे से एक वकील हैं और वह अपनी पत्नी को लेने छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर गए थे और दोनों कार में सवार होकर वापस घर में अपने 12 साल के बेटे के पास जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा है कि शाहपुर गांव के पास विजय ने कार पर से अचानक अपना नियंत्रण खो दिया, जिससे कार पलटते-पलटते हाईवे के पास स्थित एक गैस टैंकर से जा टकराई।

गीता सामने पैसेंजर सीट पर बैठी हुई थीं, इस दुर्घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गईं और उन्हें तुंरत पास स्थित शाहपुर सिविल अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचने के बाद ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया,जबकि विजय माली गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं।