EntertainmentUncategorized

मराठी सिंगर गीता माली की मौत का वीडियो आया सामने, देखकर दहल जाएंगे आप

मुंबई। मराठी सिंगर गीता माली की सड़क हादसे में हुई मौत का वीडियो सामने आया है। मुंबई-आगरा हाईवे पर हुए इस हादसे में दिख रहा है कि एक तेज रफ्तार कार सड़क के किनारे खड़े एक टैंकर में आकर भिड़ती है और फिर कार के परखच्चे उड़ जाते हैं।

बता दें कि जानी-मानी पाश्र्वगायिका गीता माली की बीते दिनों मुंबई-नासिक राजमार्ग पर एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी। माली दो महीने लंबे कॉन्सर्ट टूर के बाद अमेरिका से वापस आई थीं और शाहपुर गांव के पास जब यह हादसा हुआ, तब वह नासिक में अपने घर वापस जा रही थीं।

उनके पति विजय माली पेशे से एक वकील हैं और वह अपनी पत्नी को लेने छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर गए थे और दोनों कार में सवार होकर वापस घर में अपने 12 साल के बेटे के पास जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक़, शाहपुर गांव के पास विजय ने कार पर से अचानक अपना नियंत्रण खो दिया, जिससे कार पलटते-पलटते हाईवे के पास स्थित एक गैस टैंकर से जा टकराई।

गीता सामने पैसेंजर सीट पर बैठी हुई थीं, इस दुर्घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गईं और उन्हें तुंरत पास स्थित शाहपुर सिविल अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचने के बाद ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया,जबकि विजय माली गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH