Top NewsUttar Pradesh

दरोगा ने सीओ को दी धमकी, सामने आए तो गोली मार दूंगा

लखनऊ। इनदिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक दरोगा ने सीओ सामने आने पर गोली मारने की धमकी दे डाली है। दारोगा सचिन दयाल के मुताबिक उनकी गाड़ी बैक करते वक्त सीओ की गाड़ी से टक्कर हो गई थी। इस पर सीओ ने उन्हें भद्दी गालियां दी। वीडियो में दरोगा धमकी देते हुए यह भी कह रहा है कि उसे जेल जाने से भी डर नहीं है। उसके घर में मंत्री भी हैं, सांसद भी हैं और विधायक भी। वीडियो के वायरल होने के बाद एसपी सिटी ने इसके जांच के आदेश दिए हैं।

मुरादाबाद में पुलिस लाइन में तैनात दरोगा सचिन दयाल और सीओ देवेंद्र यादव की गाड़ी टकराने को लेकर हुआ विवाद तूल पकड़ता जा रहा है। पहले दरोगा ने सीओ पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए उच्च अधिकारियों से शिकायत की। इसके बाद दरोगा ने वीडियो वायरल करते हुए सीओ को सामने आने पर सरकारी पिस्टल से गोली मारने की धमकी दे डाली।

दरोगा आगे कह रहे हैं, ‘साहब ने जांच करने की बात कही। मैंने कहा साहब जांच नहीं करवानी,या तो मुरादाबाद से मुझे निकाल दो या सीओ साहब को निकाल दो। मैंने कहा कि अगर मेरे सामने पड़ गए तो सरकारी पिस्टल से सीधे गोली मार दूंगा। फिलहाल वायरल विडियो पर संज्ञान लेते हुए मुरादाबाद के एसपी सिटी अमित आनंद का भी कहना है कि दरोगा ने जो सोशल मीडिया पर विवादित बयान दिया है उसकी जांच करने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी।