City NewsRegional

हैदराबाद: फ्लाई ओवर से उड़ते हुए नीचे आ गिरी कार, देखें दहला देने वाला वीडियो

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश की राजधानी हैदराबाद सड़क हादसे का एक ऐसा वीडियो सामने आया है उसे जिसने देखना हैरान रह गया। यहां एक कार फ्लाईओवर से गिरते हुए सड़क पर आ गिरी। फ्लाईओवर से कार के गिरने से एक पैदल चल रही एक महिला यात्री की मौत हो गई है जबकि 6 अन्य लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने इस हादसे को लेकर केस दर्ज कर लिया है।

इस हादसे का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें गाड़ी बेकाबू होकर नीचे गिरती दिख रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लोग अपनी जान बचाने के लिए भाग रहे हैं। सड़क पर ऑटो का इंतजार कर रही एक महिला की इस हादसे में मौत हो गई है, वहीं एक दूसरी महिला को चोट आई है। कार के ड्राइवर की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

साइबराबाद पुलिस के मुताबिक, कार 104 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से जा रही थी। इससे ड्राइवर गाड़ी का कंट्रोल खो बैठा और कार फ्लाइओवर से नीचे आ गिरी। यहां साइन बोर्ड में साफ लिखा है कि फ्लाइओवर पर स्पीड लिमिट 40 किमी प्रति घंटा है। मृतक की पहचान मनिकोंडा की रहने वाली सत्यम्मा के रूप में हुई है। ग्रेटर हैदराबाद के मेयर राममोहन ने मृतक के परिवार को 5 लाख रुपये का मुआवजा देने का ऐलान किया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH