NationalTop News

हैदराबाद केस के चारों दरिंदे जेल में उड़ा रहे मटन करी, खातिरदारी में नहीं है कोई कमी

हैदराबाद। हैदराबाद में डॉक्टर प्रियंका रेड्डी की गैंगरेप के बाद की गई हत्या के बाद देशभर में गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है। लोगों की मांग है कि दरिंदों को जल्द से जल्द फांसी दी जाए, अगर कोर्ट उन्हें सजा नहीं दे सकता तो चारों को जनता के हवाले कर दिया जाए। आपको बता दें कि इस केस के सभी आरोपियों को तेलंगाना की हाई सिक्योरिटी चेरलापल्ली जेल में रखा गया है। हालांकि उनकी खातिरदारी में कोई कमी नहीं रखी जा रही है। जेल मैनुएल के मुताबिक़ उन्हें लांच में दाल-चावल और डिनर में मटन करी के साथ चावल दिया जा रह है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जेल में आरोपियो पर कड़ी नजर रखी जा रही है। उनके हावभाव से लग रहा है कि उन्हें अपने किए पर पछतावा है। आरोपियों ने इस घटनाक्रम को 27 नवबंर, बुधवार की रात अंजाम दिया था। महिला डॉक्टर की स्कूटी पंक्चर होने के बाद इन्होंने मदद का भरोसा दिया था, लेकिन बाद में सामूहिक दुष्कर्म किया और हत्या कर दी। फिर लॉरी में लाश डालकर उसे ठिकाने लगाने की कोशिश की। एक पेट्रोल पम्प से पेट्रोल लिया और हैदराबाद के बाहरी इलाके में पुल के नीचे शव जला दिया। इसके बाद सभी आरोपी अपने-अपने घरों को चले गए।

हालांकि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वापस आए थे। वो ये चेक करने के लिए आए कि शव ठीक से जला या नहीं और कहीं मौके पर कोई सबूत न रह गया हो। उन्‍होंने सबूत मिटाने के मकसद से आसपास के इलाकों का कई बार चक्‍कर भी काटा था। इतना ही नहीं आरोपी कुछ दूर जाकर काफी देर तक लाश को जलता हुए देख रहे थे।

Leave a Reply