NationalTop News

हैदराबाद गैंगरेप-हत्या कांड: डॉक्टर दिशा के परिवार ने कहा, ‘न्याय मिला’

हैदराबाद। हैदराबाद में गैंगरेप के बाद हत्या की शिकार हुई पशु चिकित्सक के परिवार ने शुक्रवार को कहा कि इस क्रूर घटना को अंजाम देने वाले सभी चार आरोपियों के पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने से उन्हें न्याय मिला। पीड़िता के परिवार के लिए शुक्रवार की सुबह मिली खबर भावुक करने के साथ ही सुकून देने वाली थी। खबर यह थी कि तेलंगाना पुलिस ने सभी आरोपियों की उसी स्थान पर गोली मारकर हत्या कर दी, जहां उनकी बेटी की 27 नवंबर को सामूहिक दुष्कर्म व हत्या करने के बाद उसके शव को जला दिया गया था।

हैदराबाद के बाहरी क्षेत्र शमशाबाद में रहने वाले पीड़िता के पिता ने कहा, “इससे उसे शांति मिलेगी।” इसके साथ ही उन्होंने तेलंगाना सरकार पुलिस और उन सभी लोगों को धन्यवाद किया, जो मुश्किल घड़ी में उनके साथ खड़े रहे।
उन्होंने आगे कहा, “मुझे मेरी बेटी वापस नहीं मिलेगी, लेकिन इससे एक सख्त संदेश जरूर जाएगा। इससे डर पैदा होगा और मेरी बेटी के साथ जो हुआ उसे दोबारा करने की अपराधियों की हिम्मत नहीं होगी।”

25 वर्षीय पशु चिकित्सक के साथ 27 नवंबर की रात शमशाबाद में आउटर रिंग रोड के पास दो ट्रक ड्राइवरों और दो क्लीनरों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। इसके बाद चारों ने घटनास्थल से 28 किलोमीटर दूर शादनगर शहर के पास शव ले जाकर उसे आग के हवाले कर दिया था। पुलिस चारों आरोपियों को शुक्रवार की सुबह को घटना को दोबारा रीक्रिएट करने के लिए घटनास्थल पर लेकर आई थी। कथित तौर पर चारों आरोपियों ने वहां से भागने की कोशिश की थी, जिसके बाद पुलिस मुठभेड़ में वे मारे गए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH