City NewsTop NewsUttar Pradesh

सीएम योगी की पहली सेल्फी सोशल मीडिया पर हो रही वायरल, जानिए इसमें क्या है ख़ास

लखनऊ। सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान का गाना ‘चल बेटा सेल्फी ले ले रे’ काफी पॉपुलर हुआ था। अब लगता है यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को भी ये गाना काफी पसंद आया है तभी तो वो भी सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, नेशनल गंगा काउंसिल बैठक की तैयारियों का जायजा लेने कानपूर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बंद हो चुके एशिया के सबसे बड़े गंदे नाले से सेल्फी ली। इस नाले से सबसे ज्यादा 140 एमएलडी सीवरेज गंगा में प्रवाहित हो रहा था। नमामि गंगे मिशन के तहत इस नाले को डायवर्ट कर टैप किया गया।

इस मौके पर सीएम योगी ने कहा कि जिस सीसामऊ नाले के जरिए पूरे कानपुर शहर का सीवर गंगा में गिरता था। इससे मां गंगा बुरी तरह से प्रदूषित होती थी। कानपुर नगर वासियों को इस बात का मलाल रहता था कि गंगा प्रदूषित हो रही है। नमामि गंगे परियोजना के तहत कार्यों का परिणाम है कि सीवर गिरने की जगह एक सेल्फी पॉइंट बन गया है।

बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ अमूमन स्मार्टफोन से दूरी बनाए रखते हैं। लेकिन यहां वह सेल्फी लेते दिख रहे हैं। और यही कारण है कि यह सेल्फी खूब वायरल हो रही है। पीएम मोदी की सेल्फी तो खूब वायरल होती रहती हैं मगर यह पहली बार है जब योगी आदित्यनाथ की सेल्फी को इतना प्यार मिल रहा है।