City NewsRegionalTop News

पति ने मेट्रो के आगे कूदकर दी जान, बाद में पत्नी ने बेटी को मारकर की ख़ुदकुशी

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक परिवार के सभी सदस्यों ने आत्महत्या कर ली। शुक्रवार को एक शख्स ने जेएलएन स्टेडियम मेट्रो स्टेशन के बाहर मेट्रो के आगे कूदकर ख़ुदकुशी कर ली। युवक की पत्नी को जब इस बात का पता चला तो वो तुरंत अपने पति को देखने के लिए अस्पताल पहुंच गई। इस घटना से उसे ऐसा सदमा लगा कि उसने पहले तो अपनी बेटी की हत्या की, उसके बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृत युवक की पहचान भरत जे के रूप में हुई है। वहीं, मृत पत्नी का नाम शिवरंजनी और बेटी का नाम जयश्रीता भारत है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने भरत जे की आत्महत्या की खबर पीड़ित पत्नी को दी। इसके बाद गम में डूबी पत्नी शिवरंजनी अपने देवर कार्तिक जे के साथ दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल पहुंची। शाम साढ़े सात बजे वहां से नोएडा के सेक्टर 128 स्थित अपने घर लौटने के बाद शिवरंजनी ने पांच साल की अपनी बेटी जयश्रीता के साथ पंखे से झूलकर खुदकुशी कर ली।

पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि भरत जे ने 10 साल पहले शिवरंजनी से लव मैरिज की थी। मृतक के भाई के अनुसार परिवार आर्थिक संकट से जूझ रहा था जिसके चलते उन्होंने ये कदम उठाया। पुलिस फिलहाल मामला दर्ज कर जांच कर रही है।