City NewsRegionalTop News

नए साल पर एक साथ जली अरबपति बिजनेसमैन समेत परिवार के छह लोगों की चिता, लिफ्ट गिरने से हुई मौत

नई दिल्ली। देश के जाने-माने कंस्ट्रक्शन और टोल प्लाजा कंपनी पाथ इंडिया के मालिक पुनीत अग्रवाल और उनके परिवार के पांच सदस्यों की मंगलवार की शाम 70 फीट ऊंचाई पर बने वॉच टावर की लिफ्ट के गिरने के चलते दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में पुनीत अग्रवाल, उनके दामाद ट्रांसपोर्टर पल्केश पुत्र मुकेश अग्रवाल निवासी डीबी सिटी इंदाैर, बेटी पलक, पोता नव, पल्केश के जीजा गाैरव अग्रवाल निवासी मुंबई, गौरव के बेटे आर्यवीर शामिल हैं। गौरव की पत्नी निधि गंभीर रूप से घायल हैं जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुनीत अग्रवाल के निधन से इंदौर से लेकर मुंबई तक दोस्त और रिश्तेदारों में शोक छा गया। बचपन के दोस्त राहुल पाराशर समेत अधिकांश इंदौर से बाहर थे। अग्रवाल की मौत के बाद वे इंदौर के लिए निकल गए। कांग्रेस नेता अरविंद बागड़ी ने बताया कि अग्रवाल के दामाद पल्केश का इंदौर में यूपी-गुजरात फ्रेट केरियर्स नाम से ट्रांसपोर्ट कारोबार है।

पुनीत अग्रवाल इंदौर के पास पातालपानी स्थित फार्म हाउस पर 31 दिसंबर को परिवार समेत पार्टी मनाने पहुंचे थे। पुनीत अग्रवाल अपनी पत्नी बेटी दामाद पोते और मुंबई में रहने वाले रिश्तेदारों के साथ यहां बने अपने फार्म हाउस पर पहुंचे। प्राप्त जानकारी के अनुसार शाम को परिवार के सात सदस्यों के साथ जब अपने फार्म हाउस के टावर पर लगी लिफ्ट पर प्राकृतिक नजारा देखने के लिए चढ़े उसी वक्त तकरीबन 70 फीट की ऊंचाई पर से अचानक पलट गई और सभी लोग नीचे आ गिरे।

मंगलवार शाम तकरीबन 5:30 बजे हुए दर्दनाक हादसे में 53 साल के पुनीत अग्रवाल उनकी 27 साल की बेटी पलक 28 साल के दामाद पलकेश अग्रवाल, 3 साल का पोता नव, दामाद पलकेश अग्रवाल के 40 वर्षीय जीजा गौरव और 11 साल के बेटे आर्यवीर की मौत हो गई वहीं गौरव की पत्नी निधि गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है।

पुनीत अग्रवाल की प्रकाश एस्फाल्टिंग एंड टोल हाईवे इंडिया लिमिटेड यानी पाथ इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर पुनीत अग्रवाल की गिनती देश के उन कांट्रेक्टर में होती है जिन्हें पीपीपी मॉडल का पायनियर कहा जाता है| देश की यह नामी कंस्ट्रक्शन और टोल प्लाजा कंपनी पूरे देश में सड़कों सहित टोल प्लाजा का निर्माण करती है। पुनीत अग्रवाल ऐसी 14 कंपनियों में डायरेक्टर भी थे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH