RegionalTop News

शिष्य निकला अजय पाठक और उनके परिवार का हत्यारा, इस वजह से दिया वारदात को अंजाम

शामली। उत्तर प्रदेश के शामली में नए साल की पूर्व संध्या पर में मशहूर भजन गायक अजय पाठक, उनकी पत्नी, बेटी और बेटे के हत्यारे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। परिवार के मुखिया अजय पाठक के शिष्य हिमांशु सैनी ने ही इस हत्‍याकांड को अंजाम दिया था। हिमांशु ने बताया कि उसकी आर्थिक हालत ठीक नहीं थी जिस कारण उसने अजय पातक से सैलरी बढ़ाने को कहा था लेकिन वो सैलरी नहीं बढ़ा रहे थे।

हिमांशु ने बताया कि उसने अजय पाठक को 60 हज़ार रु उधार भी दे रखे थे। जब उसने अपने पैसे वापस मांगे तो अजय ने उसे बेइज्जत किया। इसी बेइज्जती का बदला लेने के लिए उसने अजय पाठक के पूरे परिवार के मर्डर का प्लान बना डाला। इसके लिए वो रात में अजय के घर पर ही रुका और एक एक कर सबकी धारदार हथियार से हत्या कर दी।

पंजाबी कालोनी में अंतरराष्ट्रीय भजन गायक अजय पाठक (42 वर्ष) अपनी पत्नी स्नेहा पाठक (36 वर्ष), बेटी वसुंधरा पाठक (18 वर्ष) व पुत्र भागवत पाठक (10 वर्ष) के साथ रहते थे। मंगलवार दोपहर बाद करीब चार बजे तक भी जब पड़ोसियों ने उनके मकान पर ताला लटका देखा तो उन्हें शक हुआ। मकान के अंदर झांककर देखने पर अजय पाठक, उनकी पत्नी स्नेहा व बेटी वसुंधरा का शव खून से लथपथ पड़ा दिखा। तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

एसपी विनीत जयसवाल समेत तमाम अधिकारी फोरंसिक टीम और डॉग स्कायड के साथ मौके पर पहुंच गए। पड़ोसियों ने बताया कि अजय पाठक का दस वर्षीय बेटा भागवत पाठक और उनकी कार भी घर से गायब है। पुलिस अगवा हुए बेटे और कार की तलाश में जुटी थी। तभी उसे जानकारी मिली कि हरियाणा के पानीपत में एक इको कार में एक बच्चे का अधजला शव मिला है। पुलिस अजय पाठक के परिजनों के साथ मौके पर पहुंची तो मृतक बच्चे की शिनाख्त अजय पाठक ने अगवा बेटे भागवत के रूप में हुई। पूरे परिवार की निर्मम हत्या के बाद सभी सकते में हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH