EntertainmentTop NewsUncategorized

गुड न्यूज की जबरदस्त कमाई जारी, पहले हफ्ते में किया इतना कलेक्शन

मुंबई। अक्षय कुमार की ‘गुड न्यूज’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। अपने मजबूत कंटेंट की वजह से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही है। रिलीज डेट से शुरू हुई फिल्म की रिकॉर्डतोड़ कमाई अभी भी जारी है।

गुरूवार को फिल्म गुड न्यूज की कमाई का सिलसिला इसी तरह जारी रहा। फिल्म ने 7वें दिन 10.80 करोड़ का बिजनेस किया। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 127.9 करोड़ हो गई है।

फिल्म हर दिन गुजरने के साथ सलमान खान की दबंग 3 पर भारी पड़ती दिख रही है। माना जा रहा है कि फिल्म जल्द ही सलमान खान की सुपरहिट फ्रैंचाइजी दबंग 3 के कलेक्शन को आने वाले समय में पीछे छोड़ देगी।

साल के आखिरी हफ्ते में रिलीज हुई यह फिल्म को दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म में सभी कलाकारों की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है।

बता दें कि फिल्म को क्रिटिक्स ने भी काफी सराहा है। फिल्म में अक्षय के अलावा करीना कपूर, दिलजीत दोसांज, कियारा आडवाणी ने मुख्य भूमिका निभाई है।

फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है। यह राज मेहता की पहली फिल्म है। गुड न्यूज का निर्माण फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी प्रोडक्शन कंपनी धर्मा प्रोडक्शन ने किया है।

अक्षय कुमार की बात करें तो यह साल उनके लिए काफी लकी साबित हुआ है। इस साल उनकी केसरी, मिशन मंगल और हाउसफुल 3 पहले ही बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हो चुकी है।

=>
=>
loading...
Mohammad Faique
the authorMohammad Faique