City NewsTop NewsUttar Pradesh

मेरठ पहुंची नोएडा पुलिस, SSP ऑफिस से जबरन पत्रकार को उठाने की कोशिश

नई दिल्ली। गौतम बुध नगर के एसएसपी वैभव कृष्ण के वायरल वीडियो के मामले में नोएडा पुलिस मेरठ पहुंची, जहां उसने अंग्रेजी समाचार पत्र के वरिष्ठ पत्रकार को जबरन उठाने की कोशिश की। मेरठ पहुंची नोएडा पुलिस ने पत्रकार को मेरठ के एसएसपी के कार्यालय से ही उठाने की कोशिश की थी, जिसमें एसएसपी के हस्तक्षेप के बाद पत्रकार को छोड़ दिया गया ।

बता दें कि गौतम बुध नगर के एसएसपी वैभव कृष्ण का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मेरठ के एक पत्रकार पर नोएडा पुलिस शक के आधार पर उसे उठाने के लिए मेरठ पहुंच गई। नोएडा पुलिस का कहना है कि इस पत्रकार ने यह वीडियो वायरल किया है। जब पत्रकार ने इस बारे में नोएडा पुलिस से बात करनी चाही तो उसे जबरन उठाकर ले जाने लगे और अभद्र भाषा का व्यवहार तक किया। नोएडा पुलिस वर्दी का रौब गालिब करते हुए पत्रकार को उठाकर गाड़ी में डालने लगी लेकिन मेरठ के एसएसपी के हस्तक्षेप के बाद पत्रकार को ले जाने में असमर्थ रही।

पत्रकार ने इसकी शिकायत मेरठ जोन के आईजी से की है जिस पर आज मेरठ जोन के एडीजी प्रशांत कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया नोएडा पुलिस ने जो कार्य किया है बहुत ही निंदनीय है। इसकी जांच कराई जाएगी और दोषी पुलिस वालों पर कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने पत्रकार को सीधा कैसे उठाने की कोशिश की। इसकी भी उनसे पूछताछ की जाएगी। अंग्रेजी समाचार पत्र के पत्रकार ने नोएडा पुलिस के निरीक्षक राजवीर चौहान, देवेंद्र यादव और कुछ पुलिसकर्मियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक प्रार्थना पत्र आईजी मेरठ जोन को दिया है। जिसकी जांच एडीजी मेरठ जोन ने एसपी हापुड़ को सौंपी है। एडीजी मेरठ जोन प्रशांत कुमार ने कहा है पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार नहीं किया जाएगा और इसमें उचित कार्यवाही करते हुए पत्रकार को न्याय दिलाया जाएगा

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH