City NewsTop NewsUttar Pradesh

लखनऊ: कृष्णानगर में वकील की ईंट-पत्थर से कूंचकर हत्या

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कृष्णानगर इलाके में मंगलवार देर रात वकील शिशिर त्रिपाठी की ईंट पत्थर से कूच-कूचकर हत्या कर दी गई। घटना से गुस्साए वकीलों ने सैकड़ों की संख्या में इकट्ठे होकर मर्चरी हाउस के बाहर प्रदर्शन किया। वकील जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने फिलहाल इस मामले में आरोपी वकील विनायक ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है जबकि चार आरोपी अभी फरार हैं।

बता दें कि लखनऊ के कृष्णानगर क्षेत्र के दामोदर मोहल्ला निवासी 35 वर्षीय अधिवक्ता शिशिर त्रिपाठी की देर रात पांच आरोपियों ने पीट पीटकर की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि शिशिर आरोपी विनायक ठाकुर और अन्य आरोपी वकील मोनू तिवारी के साथ प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था लेकिन कुछ दिनों से शिशिर की इनसे अनबन चल रही थी।

मंगलवार रात शिशिर बाइक से घर लौट रहा था जहां रास्ते में विनायक ठाकुर ने अपने चार साथियों के साथ उसे रोक लिया। इसके बाद शिशिर की उनसे बहस शुरू हो गई। इसके बाद पांचों ने मिलकर शिशिर पर हमला बोल दिया। उसको ईंट-पत्थर व लाठी डंडों से बुरी तरह पीटा गया। इसके बाद उसे चाकू मार दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि हत्या को अंजाम देने वाले आरोपियों में से एक आरोपी अधिवक्ता विनायक ठाकुर गिरफ्तार हो गया है और 4 आरोपी अभी फरार हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH